<!-- Google Tag Manager -->
<script>(function(w,d,s,l,i){w[l]=w[l]||[];w[l].push({'gtm.start':
new Date().getTime(),event:'gtm.js'});var f=d.getElementsByTagName(s)[0],
j=d.createElement(s),dl=l!='dataLayer'?'&l='+l:'';j.async=true;j.src=
'https://www.googletagmanager.com/gtm.js?id='+i+dl;f.parentNode.insertBefore(j,f);
})(window,document,'script','dataLayer','GTM-5ZDFP8SN');</script>
<!-- End Google Tag Manager -->
रिटर्न, रिफंड और एक्सचेंज पॉलिसी
www.pashnoor.in पर खरीदारी के लिए धन्यवाद
यदि आप अपनी खरीदारी से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हैं, तो हम यहां सहायता के लिए हैं।
वापसी / परिवर्तन अनुरोध करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें।
कृपया हमारी रिटर्न और रिफंड पॉलिसी पढ़ें।
रिटर्न
ऑर्डर डिलीवर होने की तारीख से आपके पास आइटम वापस करने के लिए 7 कैलेंडर दिन हैं।
वापसी के योग्य होने के लिए, आपका आइटम अप्रयुक्त होना चाहिए और उसी स्थिति में होना चाहिए जिसमें आपने इसे प्राप्त किया था। यह मूल पैकेजिंग में होना चाहिए। सभी टैग और लेबल अक्षुण्ण होने चाहिए।
आपके आइटम में खरीद की रसीद या प्रमाण होना चाहिए, जैसे चालान, या डिलीवरी नोट।
पशनूर किसी उत्पाद को वापस करने से इंकार करने का अधिकार सुरक्षित रखता है यदि यह अपनी मूल स्थिति में नहीं है, क्षतिग्रस्त है या भागों को खो दिया है जो हमारी त्रुटि के कारण नहीं है।
वापसी के मामले में शिपिंग
रिटर्न पैकेज को दिए गए पते पर भेजने के लिए आप जिम्मेदार होंगे। आपके द्वारा किए गए रिटर्न शिपिंग लागत वापसी योग्य नहीं हैं। कृपया वापसी पैकेज पर पश्नूर order आईडी और अपना नाम स्पष्ट रूप से उल्लेख करें ताकि हमें पहचानने में आसानी हो। आप अपने वापसी पैकेज का ट्रैकिंग विवरण info@pashnoor.com पर भी भेज सकते हैं
वापसी शिपिंग पता (केवल कूरियर पत्राचार के लिए):
गौ वेदांत सेवा केंद्र
केशव कुंज, मकान नंबर बी-1,1446/9/सी/1बी
गली नंबर 1, कपिलपार्क
लुधियाना, पंजाब
पिन कोड - 141001
भारत
+91 9056210532
रिफंड
आपका रिटर्न प्राप्त होने के बाद, हम इसका निरीक्षण करेंगे और आपको सूचित करेंगे कि हमें आपका लौटाया गया आइटम मिल गया है। आइटम का निरीक्षण करने के बाद हम आपको तुरंत आपके धनवापसी की स्थिति के बारे में सूचित करेंगे, इस प्रक्रिया में आपका रिटर्न प्राप्त करने से 7 कार्य दिवस तक लग सकते हैं।
प्रीपेड ऑर्डर के लिए
यदि आपका रिटर्न स्वीकृत हो जाता है, तो हम केवल प्री-पेड ऑर्डर के लिए आपके क्रेडिट कार्ड (या इलेक्ट्रॉनिक भुगतान की मूल विधि) में धनवापसी शुरू कर देंगे। आपके बैंक या कार्ड जारीकर्ता की नीतियों के आधार पर, धनवापसी की राशि आपके बैंक विवरण में 10-15 दिनों के भीतर दिखाई देगी। कृपया ध्यान दें कि रुपये का वापसी शुल्क। ग्राहक से स्वीकृति के बिना प्री-पेड ऑर्डर लौटाए जाने की स्थिति में शिपमेंट प्रोसेसिंग के रूप में चालान राशि से 290 की कटौती की जाएगी।
कैश ऑन डिलीवरी पद्धति का उपयोग करके दिए गए ऑर्डर के लिए
यदि आपका रिटर्न स्वीकृत हो जाता है, तो हम कूपन कोड या स्टोर क्रेडिट के रूप में रिफंड शुरू करेंगे, जो जारी होने की तारीख से 1 वर्ष तक वैध रहेगा। सुरक्षा कारणों से आपसे अनुरोध है कि फोन, संदेश या ईमेल पर किसी भी प्रतिनिधि को बैंक की जानकारी का खुलासा न करें।
छूट का उपचार
आदेश देते समय कूपन कोड के उपयोग से प्राप्त किसी भी छूट की कुल वापसी राशि से कटौती की जाएगी। रिफंड राशि से छूट की यह कटौती (बिक्री के समय की पेशकश की गई) पूर्ण होगी और रिटर्न की मात्रा या मूल्य के अनुपात में नहीं होगी।
विनिमय नीति
हम केवल वस्तुओं को बदलते हैं यदि वे निर्माण दोष या डिलीवरी के समय क्षतिग्रस्त हो जाते हैं। यदि आपको इसे उसी वस्तु के लिए विनिमय करने की आवश्यकता है या आप उत्पाद की गुणवत्ता से असंतुष्ट हैं, तो कृपया हमें info@pashnoor.com पर एक ईमेल भेजें और अपना आइटम हमें मेल करें। हम केवल उपरोक्त उदाहरणों के लिए विनिमय की पेशकश कर सकते हैं।
रद्द करने की नीति
यदि आप ऑर्डर रद्द करना चाहते हैं, तो आप अपने ऑर्डर नंबर के साथ info@pashnoor.com पर ई-मेल कर सकते हैं। हम आपके आदेश को रद्द कर सकते हैं और राशि की वापसी तभी कर सकते हैं जब आदेश पहले ही प्रेषित नहीं किया गया हो।
संपर्क करें
यदि आपके पास वापसी के बारे में कोई और प्रश्न हैं, या अपने आइटम को हमें एक्सचेंज करें, तो हमसे यहां संपर्क करें:
वापसी / परिवर्तन अनुरोध करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें।
+91 9056210532